part time jobs from home without investment for students near

online part-time jobs के द्वारा  किसी और से काम करवा कर घर बैठे online पैसे कमाये (part-time job from home for students and beginners)

online part-time jobs के द्वारा  किसी और से काम करवा कर घर बैठे online पैसे कमाये  (part-time job from home for students and beginners)


Friends,  आज के time में हर कोई घर बैठकर online  part time jobs करना चाहता है ताकि वह घर बैठकर भी online part time jobs के जरिए online paise  कमा सके। इसलिए वह हर संभव कोशिश करता है online part time jobs ढूंढने की,  जिसके लिए वह Google पर यह सर्च करता है कि part time jobs from home without investment for students या फिर online part time jobs near me. 

आप भी करते होंगे, हो सकता है आपने भी बहुत बार google पर यह सर्च किया होगा part time jobs from home without investment for students near meया फिर make money online from Google for free from home
 अगर आप online part time jobs करना चाहते हैं तो हमारी यह पोस्ट बड़े ही ध्यान से पढ़िएगा।


Friends,  आज मैं आपको इस पोस्ट के माध्यम से यह बताने वाली हूं कि आप कैसे घर बैठकर online part time jobs करके पैसे कमा सकते हैं ।  अगर आपको  काम आता है तो ठीक है नहीं तो आप किसी और से  काम करवा कर घर बैठे Online part time jobs के जरिए पैसे कमा सकते हैं। अगर आपके पास में कोई भी skills नहीं है, आपको Internet से related कोई भी काम नहीं आता तो आज वह भी बताऊंगी मैं आपको कि आप कैसे बिना किसी skills के  part time jobs करके किसी और से  काम करवा कर घर बैठे online पैसे  बड़ी ही आसानी से कमा सकते हैं । मेरी बातें सुनकर आपको शायद ही मुझ पर यकीन हो रहा होगा पर आप थोड़ा सा विश्वास कीजिए और मेरी पोस्ट को पढ़ते रहे मैं आपको इसके बारे में पूरी तरह से बताऊंगी। जहां तक मैं जानती हूं मेरे हिसाब से सबसे आसान और सबसे सरल काम data entry ही होगा। और मैं यह भी जानती हूं कि जो लोग मेरी यह post पढ़ रहे हैं उनमें से बहुत से लोगों को इस काम के बारे में कोई professional knowledge भी नहीं है। इसलिए आपको tension लेने की कोई जरूरत नहीं है। आपको यह काम खुद नहीं करना है। आपको तो घर बैठकर यह काम data entry expearts से करवा कर देना है। Golance.com नाम की एक ऐसी freelancing website है जो आज के टाइम में बहुत ही ज्यादा popular और reputed भी है। दुनिया में ऐसी बहुत सारी companies हैं जो इस website पर data entry का काम डाल देती है और इसके लिए यह companies आपको 1 घंटे के 900 से 1000 रुपए तक भी देती है। आप यह payment अपने bank account में बहुत ही आसानी से transfer भी करवा सकते हैं।
 जो लोग मेरी यह post पढ़ रहे हैं उनके दिमाग में यह बात तो अवश्य आ रही होगी कि यह काम तो हमारे लिए है ही नहीं, हमें तो इस काम की बिल्कुल भी knowledge ही नहीं है।
Friends, आप बिल्कुल भी tension मत लीजिए मैं आपको इसका भी solution जरूर बताऊंगी।


blog kya hai, blogging se paise Kaise kamaye Hindi in 2020

घर बैठे internet से online paise kaise kamaye 2020 में




Friends,आप जो भी data entry का काम के लिए Golance.com पर apply करते हैं वह काम अगर आपको आता है तो ठीक है  नहीं आता है तो आप data entry expearts से करवा सकते हैं और फिर उस काम को वापस अपने clients को Golance.com पर दे सकते हैं। इस बीच में आप अच्छा खासा कमीशन कमा सकते हैं।
हमारे देश में data entry experts आपको बहुत कम rate में मिल जाएंगे।

 चिंता मत कीजिए friends, मैं आपको यह भी बताऊंगी कि  यह data entry experts आपको कहां पर मिलेंगे और Golance.com  से आपको काम कैसे मिलेंगे और कैसे आप उस काम को किसी और से करवा कर Golance.com पर अपने clients को देंगे। इस post में मैं आपको यह भी बताऊंगी कि कैसे आप online part time jobs करके किसी और से  काम करवा कर घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।
अगर आपके पास में laptop/computer नहीं है और आपके पास केवल Mobile है तो भी आप यह काम बड़ी आसानी से कर सकते हैं। तो चलिए friends मैं आपको online part time jobs के इस data entry work बारे में पूरे अच्छे तरीके से बताती हूं।

सबसे पहले आपको Google  में search करके Golance.com website को open करना है।

mobile se ghar baithe paisa kamane ka sabse aasan tarika in hindi

Sign up पर click करके registration कर लेना है

Then, अपनी profile को complete करना है जैसा कि नीचे दिखाया गया है।

 थोड़ा सा और नीचे जाएंगे तो basic info पर जाकर about you को select  करना है

अब आप को profile summary में कुछ details fill करनी है जैसा कि नीचे दिखाया गया है।


Then, आपको save  के option पर click करके  फिर से about you के नीचे आपको skills and categories के option पर click करना है ।

अब आपको यहां पर 5 skills search करके select करनी है जो कि नीचे फोटो में दिखाया गया है


इसके बाद आपको categories का option दिखाई देगा जिसमें आपको edit पर click करना है और admin support के option पर जाना है और यहां पर आपको data entry select करना है और इसमें भी आपको expeart को select करना है और इसी तरह है इसी तरह है personal/virtual assistant को सेलेक्ट करेंगे और इसमें भी आपको expeart को select करना है। आपको यहां पर दो categories तो select करनी ही पड़ेगी । अब आपको save के bottom पर click करके save कर देना है।

अब आपको profile लगभग complete हो चुकी है।

अब बात आती है काम की हमें यहां पर काम कैसे मिलेगा तो चलिए मैं आपको यह बताती हूं

अब आपको फिर से right side में click करना है जैसा कि नीचे दिखाया गया है

 और work के option पर click करना है अब आपको इस icon को select करना है जैसा कि नीचे दिखाया गया है




यह करने के बाद आप admin support पर click करना है इसके बाद आपको केवल data entry को ही select करना है

अब आपको थोड़ा नीचे जाना है यहां पर आपको जितना भी काम दिखाई देगा वह सारे data entry का ही है। आप यहां पर किसी  को भी काम के लिए apply कर सकते है।
 आपको किसी भी काम को select करना है और उसे अपना proposal  sent कर देना है जैसा कि मैंने नीचे फोटो में दिखाया है


आपको बिल्कुल भी मेरी copy नहीं करनी है। नहीं तो account block आपका हो सकता है। आपको अपनी तरफ से इसे थोड़ा सा और अच्छा लिखने की कोशिश करनी है जिससे कि आपके client को लगे कि यह काम सिर्फ आपको ही देना चाहिए उसे। केवल आप ही इसे अच्छी तरह से कर सकते हैं।
यह सब लिख कर के आपको apply पर click कर देना है।


अब बात यह है आती है कि  यहां से आपको पैसे मिलेंगे कैसे तो मैं आपको यह भी बता देती हूं। इसके लिए आपको फिर से अपने फोन में right side पर उस bottom को click करना है यहां आपको सबसे नीचे payment method के option पर click करके अपनी सारी bank details fill कर देनी है जिससे आप जो भी paise कमायेंगे वो आपके bank account में transfer हो जाएगी।

अब मैं आपको यह बताती हूं कि आपको यह data entry expearts कहां मिलेंगे। इसके लिए आपको अपने phone में olx नाम की एक application download करनी पड़ेगी

 इतना करने के बाद नीचे आपको अपने phone में एक sell नाम का option  दिखाई देगा जिस पर आपको click करना है।

इसके बाद आपको more categories पर click करना है। then, आपको jobs को select कर लेना है।then,आपको data entry and back office को select करना है और आपको सारी details fill करनी है जैसा कि मैंने नीचे फोटो में दिखाया है । आपको अपने अनुसार ही सारी details fill करनी है। इसके बाद आपको next पर करना है।



इसके बाद आपको एक फोटो upload करनी है जो data entry से related होनी चाहिए जो आप Internet से download करके भी upload  कर सकते हैं।

अब आपको अपनी location select करनी है और next पर click कर देना है । show my phone number को on कर देना है। post now पर click कर दें।
आपका add हो post जाएगा और जो भी व्यक्ति यह काम करना चाहेगा वह आपके phone number/messages के जरिए आपसे बड़ी आसानी से contact कर लेगा।
 Friends, तो इस तरह  आप online part time jobs के द्वारा  किसी और से काम करवा कर घर बैठे online पैसे कमा सकते है। आपको सिर्फ Golance.com से काम उठाना है और olx.in पर डालना है। friends, आशा करती हूं कि मेरी इस post को पढ़ने के बाद आप लोगों का doubt जरूर clear हो गया होगा कि आप लोग online part time jobs के द्वारा  किसी और से काम करवा कर घर बैठे online पैसे कमा सकते हैं।

अगर आपको मेरी यह post अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर share करें ताकि इससे उनकी भी कुछ help हो सके।










Reactions

Post a Comment

0 Comments